Advertisement

All the political parties are leaving no stone unturned to ensure maximum coverage

All the political parties are leaving no stone unturned to ensure maximum coverage सातवें चरण से पहले सियासी पारा लगातार चढता जा रहा है जहां भाजपा की ओर से धुंआधार प्रचार देखने को मिला तो कांग्रेस समेत तमाम सभी विपक्षी दलों ने भी अपनी पूकी ताकत लगा दी है बची हुई 59 लोकसभा सीटों पर... कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी और प्रियंका गांदी ने प्रचार की कमान सम्भाली तो वाराणसी में आज गठबंधन की भी संयुक्त रैली देखने को मिली तो उधर बंगाल में ममता बनर्जी ने भी टीएमसी के लिये जमकर प्रचार किया।
आखिरी चरण में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत
राहुल गांधी ने यूपी के कुशीनगर में की चुनावी रैली
राहुल ने न्याय योजना के नाम पर मांगे वोट
पंजाब में कांग्रेस की टिकट वितरण पर उठे सवाल
राहुल गांधी ने अलवर में बलात्कार पीडिता से की मुलाकात
वाराणसी में सपा-बसपा-रालोद की हुई रैली
मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना
अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना
ममता बनर्जी ने बंगाल में टीएमसी के लिये किया प्रचार
अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में आप के लिये किया प्रचार
लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। कांग्रेस समेत तमाम क्षेत्रीय दलों ने प्रचार के आखिरी दौर में तमाम रैलियां और रोड शो किया । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला किया और भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सत्ता में आई तो देश के 5 करोड़ ग़रीबों तक न्याय योजना को पहुंचायेगें।
बाद में राहुल गांधी बिहार के दौरे पर पहुंचे । राहुल ने पाटलिपुत्र में रैली की और बाद में पटना में रोड शो भी किया । राहुल ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की ।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह राजस्थान भी पहुंचे जहां उन्होने अलवर में बलात्कार पीडित परिवार से मुलाकात की और कहा कि ऐसे संवेदनशील मामलों पर राजनीति नही होनी चाहिये।
आखिरी चरण में पंजाब में भी चुनाव होना है लेकिन कांग्रेस के बीच की दरार साफ नज़र आ रही है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कांग्रेस द्दारा टिकट वितरण पर सवाल खडे किये है।
सातवें चरण में उत्तर प्रदेश के पूर्वाचंल की 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है जिसके लिये महागठबंधन की ओर से गुरूवार को वाराणसी में संयुक्त रैली की गई। रैली में बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा तो अखिलेष यादव के निशाने पर भाजपा थी।
उधर पश्चिम बंगाल में मचे सियासी घमासान के बीच टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भी मथुरापुर और डायमंड हार्बर रैलियां की और प्रचार खत्म होने से पहले जमकर प्रचार किया।
दिल्ली के अलावा अपनी सिय़ासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को पंजाब के मोगा में प्रचार किया और पार्टी के लिये वोट मांगे।

ddnews live,doordarshan news,news night,

Post a Comment

0 Comments